Breaking News
Thu. Apr 25th, 2024

प्रयागराज में पुजारी की बेरहमी से हत्या, शव को रस्सी से बांधकर फेंका गया

By Singhbhum Times Oct2,2023 #UP News
प्रयागराज में पुजारी की बेरहमी से हत्या, शव को रस्सी से बांधकर फेंका गयाप्रयागराज में पुजारी की बेरहमी से हत्या, शव को रस्सी से बांधकर फेंका गया
खबर को शेयर करे

प्रयागराज, 2 अक्टूबर 2023: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में सोमवार को एक पुजारी की बेरहमी से हत्या कर दी गई। मृतक पुजारी मनींद्र मणि त्रिपाठी 45 वर्ष के थे, जो प्रयागराज के नवाबगंज थाना क्षेत्र के आनापुर गांव में स्थित राम जानकी मंदिर में पूजा पाठ करते थे।

पुलिस के अनुसार, सोमवार सुबह ग्रामीणों ने मंदिर के पीछे खेत में पुजारी का शव देखा। शव के हाथ-पैर रस्सी से बंधे हुए थे और मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस के मुताबिक, हत्या की वजह अभी स्पष्ट नहीं है, लेकिन हत्यारों ने मंदिर का ताला भी तोड़ दिया था और कुछ मूर्तियां भी गायब होने की बात कही जा रही है। और पुरे मंदिर का सामान इधर उधर बिख्ता पड़ा था। पुलिस आशंका जता रही है कि हत्या और मूर्तियों की चोरी में कोई संबंध हो सकता है।

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

मृतक पुजारी के बारे में जानकारी

मृतक पुजारी मनींद्र मणि त्रिपाठी बिहार के सिवान जिले के रहने वाले थे। वे पिछले करीब 20 वर्षों से प्रयागराज के आनापुर गांव में स्थित राम जानकी मंदिर में पूजा पाठ करते थे। वे दिव्यांग थे और दोनों पैरों से चल नहीं सकते थे।

इसे भी पढ़े-चाईबासा: पुलिसकर्मियों ने रक्तदान कर किया महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री को नमन

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *