Breaking News
Sun. Apr 21st, 2024

राहुल गांधी का आचरण चाहे सदन के अंदर हों या बाहर, वह शर्मनाक है : अनुराग ठाकुर

राहुल गांधी का आचरण चाहे सदन के अंदर हों या बाहर, वह शर्मनाक है : अनुराग ठाकुरराहुल गांधी का आचरण चाहे सदन के अंदर हों या बाहर, वह शर्मनाक है : अनुराग ठाकुर
खबर को शेयर करे

चेन्नई, 23 दिसंबर, 2023 – केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने चेन्नई में एक जनसभा को संबोधित करते हुए इंडिया गठबंधन और कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन ने उत्तर और दक्षिण को विभाजित किया है और सांस्कृतिक विभाजन किया है। उन्होंने कहा कि तीन राज्यों में हुए चुनावों के बाद इंडिया गठबंधन का पतन हो गया है।

अनुराग ठाकुर ने संसद में हुई सुरक्षा चूक की घटना को लेकर भी विपक्षी दलों की आलोचना की। उन्होंने कहा कि देश चाहता था कि विपक्षी दल एक साथ आकर इस घटना की निंदा करें, लेकिन दुर्भाग्य से वे ऐसा नहीं कर पाए। उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों के सदस्यों ने संसद भवन के बाहर खड़े होकर भारत के उपराष्ट्रपति की नकल की, जो एक बेहद शर्मनाक हरकत है।

राहुल गांधी का आचरण चाहे सदन के अंदर हों या बाहर, वह शर्मनाक है : अनुराग ठाकुर
राहुल गांधी का आचरण चाहे सदन के अंदर हों या बाहर, वह शर्मनाक है : अनुराग ठाकुर

अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी अपरिपक्व, गैर-गंभीर और अलोकतांत्रिक हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी का आचरण चाहे सदन के अंदर हों या बाहर, वह शर्मनाक है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने जो किया उसके लिए देश उन्हें माफ नहीं करेगा।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि अगर एक सांसद ने गलत काम किया है तो राहुल गांधी को उसे रोकना चाहिए था, लेकिन उन्होंने उसमें शामिल होने का काम किया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को माफी मांगनी चाहिए, लेकिन वे आरोप लगा रहे हैं।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश विकास के पथ पर अग्रसर है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने गरीबों, किसानों और युवाओं के लिए कई कल्याणकारी योजनाएं लागू की हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने इन योजनाओं को बंद कर दिया था, लेकिन मोदी सरकार ने उन्हें फिर से शुरू किया है।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *