Breaking News
Sun. Apr 21st, 2024

राजस्थान: कांग्रेस नेताओं ने ED के समन पर भाजपा पर हमला बोला

राजस्थान: कांग्रेस नेताओं ने ED के समन पर भाजपा पर हमला बोलाराजस्थान: कांग्रेस नेताओं ने ED के समन पर भाजपा पर हमला बोला
खबर को शेयर करे

मुख्य बिंदु:

  • प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत को 27 अक्टूबर को पूछताछ के लिए समन भेजा है।
  • कांग्रेस नेताओं ने इस समन को भाजपा की चुनावी हस्तक्षेप की कोशिश बताया है।
  • कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि भाजपा गहलोत का चुनाव खराब करना चाहती है और कांग्रेस नेताओं का मनोबल गिराना चाहती है।

विस्तृत जानकारी:

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत को 27 अक्टूबर को पूछताछ के लिए समन भेजा है। समन में वैभव गहलोत को राजस्थान टूरिज्म से जुड़े ट्राइटन होटल एंड रिसॉर्ट्स प्राइवेट लिमिटेड और वर्धा एंटरप्राइजेज प्राइवेट लिमिटेड के मामले में पूछताछ के लिए कहा गया है।

इस समन पर कांग्रेस नेताओं ने भाजपा पर हमला बोला है। कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि भाजपा गहलोत का चुनाव खराब करना चाहती है और कांग्रेस नेताओं का मनोबल गिराना चाहती है। उन्होंने कहा कि भाजपा ऐसा हमेशा करती है।

मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा, “वे (भाजपा) गहलोत का चुनाव खराब करना चाहते हैं और कांग्रेस नेताओं का मनोबल गिराना और डराना चाहते हैं। वे ऐसा हमेशा करते हैं। हम डरेंगे नहीं, हम मजबूती से लड़ेंगे और इसका सामना करेंगे। वे जो भी कर रहे हैं वह ठीक नहीं है।”

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने भी इस समन पर आपत्ति जताई है। उन्होंने कहा कि यह एक राजनीतिक दुर्भावनापूर्ण कार्रवाई है। उन्होंने कहा कि भाजपा चुनाव में कांग्रेस को हराने के लिए इस तरह की कार्रवाई कर रही है।

राजस्थान में 2023 में विधानसभा चुनाव होने हैं। इस चुनाव में कांग्रेस और भाजपा के बीच कड़ी टक्कर होने की संभावना है।

इसे भी पड़े-रोज़गार मेला को लेकर विपक्ष पर हमला, मीनाक्षी लेखी ने कहा…

https://x.com/AHindinews/status/1718196494971605085?s=20

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *