Breaking News
Thu. Apr 25th, 2024

रांची : घात लागए बैठे हमलावर ने चाचा और भतीजे पर चाकू से तबडरोड हमला, भतीजे की मौत चाचा घायल

रांची : घात लागए बैठे हमलावर ने चाचा और भतीजे पर चाकू से तबडरोड हमला, भतीजे की मौत चाचा घायलरांची : घात लागए बैठे हमलावर ने चाचा और भतीजे पर चाकू से तबडरोड हमला, भतीजे की मौत चाचा घायल
खबर को शेयर करे

Ranchi News-02 अप्रेल 2024: रांची, रात के अँधेरे में घात लगाए बैठे हमलावर ने चाकू से चाचा- भतीजे पर हमला कर दिया हमले में भतीजे की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चाचा घायल हो गया। घटना रविवार देर रात 1:30 बजे मांडर थाना क्षेत्र के सकरपदा गांव की है। जंहा सलमान अंसारी नामक युवक की चाकू से हमला कर हत्या कर दी गई। सलमान को बचाने आए उनके चाचा समीउल्लाह अंसारी पर भी चाकू से हमला किया गया, जिससे वह घायल हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार हत्यारा झाड़ियों में छुपा हुआ था और सलमान अपने अर्धनिर्मित माकन में सो रहा था उसे आभास हुआ की कोई आस-पास है उसने अपने चाचा को फोन कर इसकी जानकारी दी चाचा तुरंत वंहा पंहुचे और और दोनों ने मिलकर आवाज़ लगाने लगे की कौन है तभी झाड़ियों में छिपा हमलावर बाहर निकलकर अंधाधुंध चाकू से हमला करने लगा जिससे सलमान के सीने में चाकू से 3 से 4 बार वार हुआ और सलमान घायल होकर ज़मीन पर गिर पड़े वंही सलमान को बचाने की कोशिश में चाचा समीउल्लाह अंसारी के सीने में भी चाकू से हमला हुआ जिससे वो भी घायल हो गए।

चीख पुकार सुनकर आस-पड़ोस के लोग भी मौके पर पंहुचे लोगों को आता देख हमलावर मोके से भाग निकला लोगो ने काफी दूर तक हमलावर को पकड़ने के लिए खदेड़ा लेकिन अँधेरे के कारन हमलावर भागने में सफल रहा। वंही घायल चाचा समीउल्लाह अंसारी ने परिजनों को फोन कर घटना की जानकारी दी। तबतक ज़मीन पर तड़पते हुए सलमान ने दम तोड़ दिया।

परिजनों के पंहुचने के बाद घायल समीउल्लाह अंसारी को मांडर रेफरल अस्पताल लेकर पंहुचे और प्राथमिकी चिकित्सा के बाद समीउल्लाह अंसारी को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

वंही इधर घटना की सुचना के बाद मांडर थाना की पुलिस क्राइम सीन पर पहुंची. पुलिस ने जाँच पड़ताल के बाद डॉग स्क्वायड और एफएसएल की टीम को भी बुलाया. हालांकि पुलिस को अभी तक हत्यारे का कोई सुराग नहीं मिल पाया है। पुलिस का कहना है कि हत्यारे जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *