Breaking News
Thu. Apr 25th, 2024

रांची : लापुंग हत्याकांड में शव की हुई पहचान, मृतक हाइवा चालक था, घटना के बाद पत्नी और बेटी का रो-रोकर बुरा हाल

रांची : लापुंग हत्याकांड में शव की हुई पहचान, मृतक हाइवा चालक था, घटना के बाद पत्नी और बेटी का रो-रोकर बुरा हालरांची : लापुंग हत्याकांड में शव की हुई पहचान, मृतक हाइवा चालक था, घटना के बाद पत्नी और बेटी का रो-रोकर बुरा हालरांची : लापुंग हत्याकांड में शव की हुई पहचान, मृतक हाइवा चालक था, घटना के बाद पत्नी और बेटी का रो-रोकर बुरा हाल
खबर को शेयर करे

Ranchi, 05 जनवरी 2024: रांची, लापुंग थाना क्षेत्र के घघारी जंगल में मिले शव की पहचान कर्रा थाना क्षेत्र के सहिलौंग निवासी 25 वर्षीय महादेव उरांव के रूप में हुई है। महादेव उरांव पेशे से चालक था और हाइवा चलाता था।

महादेव की पत्नी अंजनी कुमारी ने रिम्स के पोस्टमार्टम हाउस में शव की पहचान की। पोस्टमार्टम के बाद महादेव का शव उनके गांव सहिलौंग लाया गया।

महादेव की पत्नी अंजनी अपने पति की हत्या के बाद रोती बिलखती बार-बार बेहोश हो जा रही थी। उसकी डेढ़ साल की इकलौती बेटी पूर्णिमा अपनी मां को रोते बिलखते देख कुछ समझ नहीं पा रही थी। वह कभी रोती तो कभी चुप हो जाती।

महादेव के पिता बोधवा उरांव ने बताया कि उनका बड़ा बेटा महादेव उरांव पहली जनवरी को नया साल का जश्न मनाने लगभग चार बजे शाम को घर से निकला था। वह घर से निकल कर गांव के ही डीह की ओर गया था। तभी तीन अज्ञात लोगों ने जबरन महादेव को बोलेरो में बैठाकर कहीं ले गए। लेकिन इस बात की जानकारी किसी भी गांव वालों ने परिवार वालों को नहीं दी।

बोधवा उरांव ने बताया कि उनका बेटा हाइवा का चालक था और बालू उठाता था। उनके बेटे ने उन्हें पहले बताया था कि कुछ लोगों ने उसे नदी से बालू उठाने के लिए मना किया था। इसको लेकर उसे धमकी भी दी गई थी। हालांकि बोधवा उरांव ने यह भी कहा कि वह धमकी देने वालों को नहीं पहचानता है।

बोधवा ने कहा कि पहली जनवरी को जब उनका बेटा घर से निकला तो उन्हें अहसास भी नहीं हुआ कि अब उनका बेटा जिंदा कभी घर नहीं लौटेगा।

शव के गांव पहुंचने पर पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई। महादेव के पिता बोधवा उरांव, मां बिरसी उराईन, दोनों भाई क्रमशः राजेश उरांव, प्रकाश उरांव सहित घर की अन्य परिजनों का रो रो कर हाल बेहाल हो गया।

उधर लापुंग के थाना प्रभारी सूर्यकांत कुमार ने बताया कि पूरे घटना की वह गहराई से जांच कर रहे हैं। अभी शव की पहचान हुई है। मृतक के घर वालों से इस संदर्भ में पूछताछ की जाएगी। इसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

पुलिस ने मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *