Breaking News
Sat. Apr 13th, 2024

Ranchi News-डेली मार्केट में रंगसाज हत्याकांड का खुलासा, पुरानी रंजिस में हुई हत्या, गुड्डू खान गिरफ्तार

By Singhbhum Times Mar 28, 2024 #Ranchi News
Ranchi News-डेली मार्केट में रंगसाज हत्याकांड का खुलासा, पुरानी रंजिस में हुई हत्या, गुड्डू खान गिरफ्तारRanchi News-डेली मार्केट में रंगसाज हत्याकांड का खुलासा, पुरानी रंजिस में हुई हत्या, गुड्डू खान गिरफ्तार
खबर को शेयर करे

Ranchi, 28 मार्च 2024: रांची डेली मार्केट थाना क्षेत्र स्थित कपड़ा मंडी में 23 मार्च 2024 को दिनदहाड़े छोटू रंगसाज उर्फ बजरुद्दीन नामक अपराधी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। एसएसपी चंदन सिन्हा के निर्देश पर सिटी एसपी राजकुमार मेहता और कोतवाली डीएसपी प्रकाश सोए के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए फिरदौस खान उर्फ गुड्डू खान नाम के अपराधी को गिरफ्तार किया।

गिरफ्तार हुए फिरदौस खान उर्फ गुड्डू खान गढ़वा जिले के पिपरा गांव का रहने वाला है। गुड्डू खान का लंबा अपराधिक इतिहास रहा है।

गुड्डू खान और छोटू रंगसाज के बीच पुरानी दुश्मनी थी 2016 में छोटू रंगसाज ने गुड्डू खान पर जानलेवा हमला किया था. जिसके बाद से ही गुड्डू खान बदला लेने की फ़िराक में था और छोटू रंगसाज की हत्या की साजिश रच रहा था। इसी साजिश के तहत 23 मार्च को छोटू रंगसाज की हत्या कर घटना को अंजाम दिया गया।

छोटू रंगसाज पलामू और गढ़वा जिले का मोस्ट वांटेड अपराधी था जिस पर 30 आपराधिक मामले दर्ज है। और सेल्स मैनेजर अंजनी कुमार सिन्हा हत्याकांड का मुख्य आरोपी था छोटू रंगसाज, 18 जून 2022 को पलामू टाउन थाना क्षेत्र के रेड़मा इलाके में एक मोटर पार्ट्स कंपनी के सेल्स मैनेजर अंजनी कुमार सिन्हा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *