Breaking News
Thu. Apr 25th, 2024

Ranchi News-संकल्प यात्रा के समापन समारोह पर जे.पी. नड्डा ने हेमंत सरकार पर साधा निशाना

Ranchi News-संकल्प यात्रा के समापन समारोह पर जे.पी. नड्डा ने हेमंत सरकार पर साधा निशानाRanchi News-संकल्प यात्रा के समापन समारोह पर जे.पी. नड्डा ने हेमंत सरकार पर साधा निशाना
खबर को शेयर करे

रांची, झारखंड: ‘संकल्प यात्रा 2023’ के समापन समारोह को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने कहा, “आज यहां मैं जो उत्साह और उमंग देख रहा हूं उससे पता लगता है कि जनता ने संकल्प ले लिया है कि अगली बार फिर से यहां कमल खिलाना है और भाजपा को लाना है।”

संकल्प यात्रा 2023′ के समापन समारोह को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने कहा, “भाजपा की सरकार और भाजपा के कार्यकर्ता जब सत्ता पर बैठते हैं तो लोगों की सेवा के लिए बैठते हैं, लोगों के काम करने के लिए बैठते हैं, झारखंड की तस्वीर और तकदीर बदलने के लिए बैठते हैं। लेकिन जब JMM के लोग सत्ता पर बैठते हैं तो वो अपनी सेवा के लिए बैठते हैं, मेवा खाने के लिए बैठते हैं… वे कहते हैं कि CBI और ED भेज दी, अगर CBI और ED गलत है तो आप कोर्ट का दरवाजा क्यों नहीं खटखटाते? आप क्यों राहत लेने की कोशिश नहीं करते

जे.पी. नड्डा ने कहा, “…ये फ़रेबियों की सरकार है, ये ऐसी सरकार है जिसमें महिलाओं का सम्मान नहीं है। ये सरकार अत्यंत भ्रष्टाचार में डूबी है। ये ऐसी सरकार है जहां मुख्यमंत्री के पीछे ED पड़ी है और मुख्यमंत्री भागते फिर रहे हैं। ये ऐसी सरकार है जहां शराब माफिया, लैंड माफिया, सैंड माफिया हर किस्म के माफिया दनदना रहे हैं।

जे.पी. नड्डा ने कहा, जब मैं हेमंत सोरेन की बात करता हूं तो हमें ध्यान आता है कि इन्होंने आदिवासियों के बारे में चर्चा की, उनके नाम पर वोट मांगे और जितना नुकसान आदिवासियों और उनके हितों का हेमंत सोरेन की सरकार ने किया है उतना किसी ने नहीं किया है। वोट की राजनीति के लिए धर्मांतरण को मौन रहकर देखना अपने आप में बताता है कि हमारे भाईयों की संस्कृति कहीं भी चली जाए लेकिन हेमंत सोरेन का वोट नहीं जाना चाहिए। वो वोट के लिए हर कुछ करने को तैयार हैं।

इसे भी पड़े-धनबाद: पश्चिम बंगाल के 25 वर्षीय पशु कारोबारी की हत्या, चार आरोपी गिरफ्तार

https://x.com/AHindinews/status/1718231039305523642?s=20

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *