Breaking News
Thu. Apr 25th, 2024

Ranchi Police Raid In Hotels-OYO होटलों में पुलिस की रैड, सेक्स रैकेट का खुलासा अलग-अलग इलाकों से 12 लड़कियां समेत 6 लड़के गिरफ्तार

By Singhbhum Times Apr2,2024
Ranchi Police Raid In Hotels-OYO होटलों में पुलिस की रैड, सेक्स रैकेट का खुलासा अलग-अलग इलाकों से 12 लड़कियां समेत 6 लड़के गिरफ्तारRanchi Police Raid In Hotels-OYO होटलों में पुलिस की रैड, सेक्स रैकेट का खुलासा अलग-अलग इलाकों से 12 लड़कियां समेत 6 लड़के गिरफ्तार
खबर को शेयर करे

Ranchi, 02 अप्रेल 2024: राजधानी रांची पुलिस को मिली गुप्त सूचना के आधार पर रांची एसएसपी के नेतृत्व में बनाई गई छापेमारी टीम ने रांची के सदर और बरियातू इलाके में OYO होटल में रैड किया। छापामारी में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। राजधानी के सदर थाना क्षेत्र से 10 और बरियातू थाना क्षेत्र से 2 सेक्स वर्कर पकड़ी गई हैं।

छापेमारी के दौरान 6 युवकों को भी पकड़ा गया है। छापेमारी के दौरान कई अश्लील सामग्री भी पुलिस ने जब्त किए हैं। छापामारी सोमवार को की गई। पुलिस के द्वारा होटल मालिकों के खिलाफ कार्रवाई करने की तैयारी से होटल मालिकों में हड़कंप मच गया है।

बताया जा रहा है कि OYO होटल में पैसे देकर कमरे में ऐश करते हुए आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए। जबकि कुछ स्थानों पर पुलिस के रेड की भनक लग जाने पर वहां से सेक्स वर्कर और ग्राहक फरार होने में सफल रहे।

बताया जा रहा है कि प्रदेश की राजधानी में बांग्लादेश और बंगाल की लड़कियों को दलालों के द्वारा बुलाया जाता है और देहव्यापार का धंधा धड़ल्ले से चलता है। रांची के सीनियर एसपी चंदन कुमार सिन्हा ने बताया राजधानी के कुछ इलाकों में सेक्स रैकेट चलाए जाने की सूचना प्राप्त हुई थी जिसके आलोक में कार्रवाई की गई है।

एसएसपी के अनुसार पकड़ी गई अधिकांश लड़कियां बांग्लादेश और बंगाल की रहने वाली है। रांची के सदर और बरियातू इलाके में OYO होटल के नाम पर जिस्म फरोशी का कारोबार चल रहा था।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *