Breaking News
Sun. Apr 21st, 2024

शिवसेना सांसद राउत ने आबकारी नीति मामले में केजरीवाल को ED के समन पर निंदा की

शिवसेना सांसद राउत ने आबकारी नीति मामले में केजरीवाल को ED के समन पर निंदा कीशिवसेना सांसद राउत ने आबकारी नीति मामले में केजरीवाल को ED के समन पर निंदा की
खबर को शेयर करे

मुख्य बिंदु:

  • शिवसेना सांसद संजय राउत ने आबकारी नीति मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय (ED) के समन पर निंदा की।
  • राउत ने कहा कि यह एक राजनीतिक प्रतिशोध है और केजरीवाल को परेशान करने का एक प्रयास है।
  • उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने चुनाव से पहले विपक्षी नेताओं को परेशान करने के लिए यह कदम उठाया है।

विवरण:

आबकारी नीति मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ED ने 20 जुलाई को समन जारी किया था। केजरीवाल को 29 जुलाई को ED के सामने पेश होना है।

इस मामले में ED ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को भी गिरफ्तार किया था। सिसोदिया को 20 जुलाई को जमानत मिल गई थी।

शिवसेना सांसद संजय राउत ने इस मामले पर कहा, “जो उनके विरोधी हैं उनके नेताओं के ऊपर चुनाव से पहले कई आरोप लगाएंगे। मनीष सिसोदिया के खिलाफ कोई सबूत नहीं था उनके खिलाफ सबूत आ गया और उनकी बेल खारिज हो गई। पश्चिम बंगाल के एक मंत्री को भी गिरफ़्तार किया गया। TMC, शिवसेना, RJD, AAP या NCP हो, INDIA गठबंधन के सभी प्रमुख लोगों पर झूठे मुकदमें लगाए जा रहे हैं।”

राउत ने कहा कि यह एक राजनीतिक प्रतिशोध है और केजरीवाल को परेशान करने का एक प्रयास है। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने चुनाव से पहले विपक्षी नेताओं को परेशान करने के लिए यह कदम उठाया है।

राउत ने कहा, “यह एक राजनीतिक प्रतिशोध है। केजरीवाल को परेशान करने का एक प्रयास है। बीजेपी सरकार ने चुनाव से पहले विपक्षी नेताओं को परेशान करने के लिए यह कदम उठाया है।”

तटस्थ दृष्टिकोण:

यह समाचार लेख दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ED के समन पर शिवसेना सांसद संजय राउत की प्रतिक्रिया पर आधारित है। राउत ने इस मामले पर निंदा करते हुए कहा कि यह एक राजनीतिक प्रतिशोध है और केजरीवाल को परेशान करने का एक प्रयास है।

लेख में राउत के बयानों को तटस्थ दृष्टिकोण से प्रस्तुत किया गया है। लेख में किसी भी व्यक्ति या संगठन की आलोचना नहीं की गई है।

इसे भी पड़े-PM मोदी ने सरदार पटेल की जयंती पर भारत की एकता और विकास पर जोर दिया

https://x.com/AHindinews/status/1719209215313826068?s=20

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *