Breaking News
Mon. Apr 22nd, 2024

राजस्थान के दौसा में SI ने किया 4 साल की बच्ची से रेप, लोगों में भारी आक्रोश

राजस्थान के दौसा में SI ने किया 4 साल की बच्ची से रेप, लोगों में भारी आक्रोशराजस्थान के दौसा में SI ने किया 4 साल की बच्ची से रेप, लोगों में भारी आक्रोश
खबर को शेयर करे

दौसा, राजस्थान: शुक्रवार को राजस्थान के दौसा जिले के राहूवास थाना क्षेत्र में एक पुलिस उपनिरीक्षक द्वारा मासूम बच्ची के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया गया। इस घटना के बाद राजस्थान में बड़ा आक्रोश और नारेबाजी की घटनाएं हो रही हैं।

पुलिस ने बताया कि दौसा जिले के सब इंस्पेक्टर ने शुक्रवार को राहूवास थाना क्षेत्र में रहने वाली एक 4 साल की बच्ची को बहला-फुसलाकर कमरे पर बुलाया और उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया।

इस मामले पर राजस्थान के डीजीपी उमेश मिश्रा ने कहा कि सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं और आरोपी पुलिस सब-इंस्पेक्टर को बर्खास्त करने का आदेश दिया गया है।

दौसा के पुलिस अधीक्षक रामचंद्र सिंह नेहरा ने बताया कि पुलिस लाइन में तैनात और पीड़ित बच्ची के पड़ोस में रहने वाला आरोपी उपनिरीक्षक भूपेन्द्र सिंह दोपहर को बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने कमरे में ले गया और उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया।

ASP ने बताया कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

दौसा की पुलिस अधीक्षक वंदिता राणा ने बताया कि पीड़ित बच्ची की उम्र करीब चार से पांच साल है।

इस घटना के विरोध में बड़ी संख्या में स्थानीय ग्रामीणों ने राहूवास थाने का घेराव किया और पुलिस-प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की।

राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा, “हम इस घटना की निंदा करते हैं और आरोपियों को सख्त सजा मिलनी चाहिए… पांच साल से ऐसी घटनाएं क्यों हो रही हैं और लगातार बढ़ती जा रही हैं? जब सरकार और प्रशासन इस तरह की घटनाओं को नजरअंदाज कर देते हैं, तभी अपराधी ऐसे अपराध करने में सफल हो जाते हैं…”

भाजपा सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने भी घटना के बाद मौके पर पहुंचकर न्याय दिलाने की मांग की और अशोक गहलोत सरकार के नाकारापन की ओर इशारा किया।

इस घटना के बाद लोगों में आक्रोश फैल गया और थाने का घेराव किया गया। इस दौरान गुस्साए लोगों ने एसआई के साथ मारपीट भी की। पुलिस ने आरोपी एसआई को अरेस्ट कर लिया है। ये सारा मामला दौसा जिले के राहुवास थाना इलाके का है।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *