Breaking News
Mon. Apr 22nd, 2024

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने पांच राज्यों के चुनावों पर भाजपा की जीत का दावा किया

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने पांच राज्यों के चुनावों पर भाजपा की जीत का दावा कियाउत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने पांच राज्यों के चुनावों पर भाजपा की जीत का दावा किया
खबर को शेयर करे

लखनऊ, 25 अक्टूबर 2023 – उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने पांच राज्यों के चुनावों पर कहा कि भाजपा सरकार अपने कार्यकर्ताओं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कल्याणकारी योजनाओं के साथ जनता के बीच है। उन्होंने कहा कि जनता भाजपा के साथ है और भाजपा का वोट प्रतिशत बढ़ा है।

पाठक ने कहा कि मध्य प्रदेश में भाजपा फिर से भारी बहुमत के साथ आ रही है। उन्होंने विपक्षी गठबंधन पर हमला करते हुए कहा कि यह केवल सत्ता के लिए है और यह कुर्सी के लालची लोगों का समूह है।

पाठक ने कहा, “मध्य प्रदेश, 5 राज्यों के चुनाव में भाजपा अपने कार्यकर्ताओं और प्रधानमंत्री की कल्याणकारी योजनाओं के साथ जनता के बीच है। जनता भाजपा के साथ है। भाजपा का वोट प्रतिशत बढ़ा है। हम मध्य प्रदेश में फिर से भारी बहुमत के साथ आ रहे हैं।”

उन्होंने कहा, “विपक्षी गठबंधन केवल सत्ता के लिए है। यह कुर्सी के लालची लोगों का समूह है। यह ज़मीन पर कभी सफल नहीं होगा।”

पाठक ने कहा कि भाजपा सरकार ने मध्य प्रदेश में विकास के लिए कई काम किए हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने किसानों के लिए कई योजनाएं शुरू की हैं, महिलाओं के लिए सशक्तिकरण कार्यक्रम चलाए हैं और युवाओं के लिए रोजगार के अवसर पैदा किए हैं।

पाठक ने कहा कि भाजपा सरकार मध्य प्रदेश में विकास की गति को जारी रखेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार मध्य प्रदेश को एक विकसित राज्य बनाने के लिए प्रतिबद्ध है।

इसे भी पढ़े-कोडरमा की महिला चिकित्सक डॉ प्रीति रानी तारा की प्रसव के बाद मौत, पति ने डॉक्टर पर लगाया लापरवाही का आरोप

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *