Breaking News
Mon. Apr 22nd, 2024

हजारीबाग में डंडे से हमले के बाद युवक की मौत

हजारीबाग में डंडे से हमले के बाद युवक की मौतहजारीबाग में डंडे से हमले के बाद युवक की मौत
खबर को शेयर करे

Hazaribagh News – 7 अक्टूबर 2023: हजारीबाग के लोहसिंगना थाना क्षेत्र के शिवपुरी में एक युवक की डंडे से पीटकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान शिवपुरी निवासी टीटू मंडल के पुत्र 32 वर्षीय मनमन कुमार मंडल के रूप में हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार घटना शनिवार की सुबह 10 बजे की बताई जा रही है। जंहा मनमन कुमार को वंदना नर्सिंग होम के निकट किसी ने डंडे से मारकर बेहोश कर दिया। इसके बाद उसे आनन-फानन में सदर अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद मनमन कुमार को मृत घोषित कर दिया।

सदर अस्पताल से मृत घोषित करने के बाद मनमन कुमार के परिजनों ने उसे संतुष्टि के लिए आरोग्यम अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वंहा भी मनमन को मृत घोषित कर दिया गया।

मृतक के पिता टीटू मंडल ने बताया कि पहले से पास के एक युवक के साथ झगड़ा चल रहा था। उसी ने इस घटना को अंजाम दिया है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक के पिता साहिबगंज में वन विभाग के अधिकारी के रूप में कार्यरत थे और वह अब रिटायर हो चुके हैं। वह बिहार के बेगूसराय के रहने वाले हैं और हजारीबाग शिवपुरी में मकान बना कर रह रहे थे।

बताय जाता है की टीटू मंडल के दोनों बेटों के साथ शिवपुरी में कई लोगों के साथ विवाद था। कुछ माह पहले मनमन ने एक युवक को पीट कर घायल कर दिया था। इसके अलावा लोहसिंगना पुलिस पर पथराव करने के मामले में वह जेल भी जा चुका है।

इस संबंध में एसडीपीओ महेश प्रजापति ने कहा कि आवेदन के अनुसार मामले की जांच की जा रही है। इस घटना में जो भी दोषी पाए जाएंगे, उन पर कार्रवाई की जाएगी।

हत्या के पीछे का कारण अभी स्पष्ट नहीं है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इसे भी पढ़े-छत्तीसगढ़ में OBC जनसंख्या 43.5%, भाजपा आरक्षण के विरोध में है: बघेल

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *